समुद्र किनारे नेहा कक्कर का ये कातिलाना डांस का वीडियो देखकर आप हो जायेंगे घायल



समुद्र किनारे नेहा कक्कर का ये कातिलाना डांस का वीडियो देखकर आप हो जायेंगे घायल

कुछ लोग ऐसे होते हैं, जिन्हें चाहकर भी नहीं भूला जा सकता है। वो अपने काम की वजह से हमेशा लोगों के दिमाग पर अपनी छवि बनाकर रहते हैं। कई बड़े अभिनेता, नेता और अन्य महापुरुष ऐसे हैं, जिन्होंने अपने काम की वजह से अमरत्व पा लिया है। वह आज हमारे बीच नहीं हैं, इसके बावजूद हम उन्हें याद करते हैं।

आप सोच रहे होंगे कि मैं ये सब क्यों बता रहा हूं। दरअसल आज मैं आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहा हूं, जिसका डांस देखने के बाद लोग इसे जल्दी भूल नहीं पाते हैं। यह लड़की उनके दिमाग में हमेशा के लिए बस जाती है। लोग हमेशा यही चाहते हैं कि यह लड़की ऐसे ही मदहोश करने वाला डांस करती रहे और हम देखते रहें।

 

जल्दी प्रसिद्धि पाने का आसान तरीका सोशल मीडिया है


अगर आप भी इस लड़की का डांस देखेंगे तो आपकी भी हालत पहले के लोगों की तरह हो जाएगी। आप तो जानते ही हैं कि डांस हमारे देश में बहुत पहले से ही लोगों के मनोरंजन का साधन है। अब यह केवल मनोरंजन ही नहीं बल्कि बहुत जल्द प्रसिद्धि पाने का तरीका भी बन गया है जब से डांस के शो टीवी पर आने लगे हैं, तब से हर कोई बेहतरीन डांसर बनना चाहता है।
सोशल मीडिया के आने के बाद लोगों को प्रसिद्धि पाने में और मदद मिलने लगी। यह बात सही है कि हर किसी को डांस शो में सेलेक्ट नहीं किया जाता है। इस वजह से लोग अपने डांस की इच्छा पूरी करने और लोगों को दिखाने के लिए डांस का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर देते हैं। देखते ही देखते डांस वायरल हो जाता है और व्यक्ति प्रसिद्ध हो जाता है।

धड़कने लगेगा आपका दिल डांस देखकर

 

हम जिस लड़की का डांस दिखाने जा रहे हैं, उसका भी डांस सोशल मीडिया पर कुछ समय पहले काफी वायरल हुआ था। आप देख सकते हैं कि एक लड़की नेहा कक्कर के गाने पर समुद्र किनारे ऐसा डांस कर रही है, कि देखने वाला मदहोश हो जाए। लड़की ने अपनी अदाओं से समुद्र किनारे आग ही लगा दी है। यकीनन इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों के दिल धड़कने लगेंगे।